इंटर्नशिप

आहार चिकित्सा कार्यक्रम के लिए इंटर्नशिप

सफल उम्मीदवारों की बच्चों को आहार समस्याओं से मुकाबला करने में उनकी मदद करने में  प्रबल दिलचस्पी होनी चाहिए.

आहार चिकित्सा में व्यवहार विश्लेषण कार्यक्रम (ए.बी.ए.)

इंटर्नशिप का उद्देश्य सक्षम आहार चिकित्सकों का निर्माण करना और मौजूदा आहार चिकित्सकों  के कौशल को मजबूत करना है. व्यवहार विश्लेषण में विशेषज्ञता के साथ मनोविज्ञान में स्नातक की डिग्री होना अनिवार्य है. बच्चों के साथ अनुभव और बीसीबीए प्रमाणीकरण एक अतिरिक्त योग्यता है. आपको एक आहार चिकित्सक के रूप में अनुभव होने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आहार चिकित्सा के विकास में मदद करने के लिए एक प्रबल इच्छा का होना बहुत जरूरी है.

व्यावसायिक आहार चिकित्सा कार्यक्रम

उम्मीदवार को एक लाइसेंसशुदा व्यावसायिक चिकित्सक या व्यावसायिक चिकित्सा सहायक होना चाहिए. ओटी स्नातक की डिग्री वाले छात्रों पर भी गंभीरता से विचार दिया जाएगा. बाल चिकित्सा में अनुभव रखने वालों को प्राथमिकता दी जाएगी. आहार चिकित्सा में अनुभव होना जरूरी नहीं है, लेकिन अनुभवी लोगों को प्राथमिकता दी जाएगी.

वाक् आहार चिकित्सा कार्यक्रम

उम्मीदवार को एक लाइसेंसशुदा वाक् चिकित्सक या व्यावसायिक वाक् चिकित्सा सहायक होना चाहिए. एसएलपी स्नातक की डिग्री वाले छात्रों पर भी गंभीरता से विचार दिया जाएगा. बाल चिकित्सा में अनुभव रखने वालों को प्राथमिकता दी जाएगी. आहार चिकित्सा में अनुभव होना जरूरी नहीं है, लेकिन अनुभवी लोगों को प्राथमिकता दी जाएगी.
अपने बायोडाटा फैक्स, डाक या ईमेल के माध्यम से ही भेजें. कृपया फोन कॉल न करें.

विवरण:
लॉस एंजिलिस आहार क्लिनिक
22939 हौथोर्न बुलवर्ड, सुइट 202
टौरेंस, सीए 90505

ईमेल